मोदी समर्थक धर्मेन्द्र अग्रवाल ने भाजपा के रंग में बनाने शुरू किए लड्डू, बना चर्चा का विषय

बीकानेर। लोकसभा चुनाव के एग्जिट पोल में भाजपा को मिल रही बढ़त के बाद देश के कई राजनीतिक दल परेशान नजर आ रहे हैं तो वहीं मोदी समर्थक खुश नजर आ रहे हैं। यहां मोदी के दीवाने धर्मेन्द्र अग्रवाल ने तो आज से ही खुशियां मनाने की तैयारियां शुरू कर दी है। हालांकि मतगणना गुरुवार को सुबह आठ बजे शुरू होगी लेकिन मोदी प्रशंसक का विश्वास है कि देश के अगले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ही बनेंगे। लोकसभा चुनाव केपरिणाम आने से पहले ही धर्मेन्द्र का परिवार भाजपा के रंग वालेलड्डू बनाने में जुटा है।

मोदी समर्थक धर्मेंद्र अग्रवाल यहां हलवाई का काम करता है और उसने पहले भी कई प्रकार के व्यंजन बनाकर लिम्का बुक में अपना नाम दर्ज कराया है। धर्मेंद्र अग्रवाल ने बताया कि गुरुवार को मतगणना का परिणाम आने वाला है उन्हें पूरी उम्मीद है की नरेंद्र मोदी एक बार फिर बहुमत के साथ सरकार बनाएंगे। इस लिए उन्होंने जश्न की तैयारियां शुरू करते हुए 51 किलों बेसन के लड्डू बनाए हैं। चुनाव परिणाम आने के बाद यह लड्डू झुग्गी-झोंपडिय़ों में रहने वाले गरीब लोगों को बांटे जाएंगे।

धर्मेंद्र अग्रवाल के परिवार के सभी सदस्य आज सुबह से ही लड्डू बनाने में जुट गए हैं और उनका यह कार्य कल सुबह तक लगातार चलेगा। इस काम में सहयोग करने के लिए उनकी बहिन मीना मित्तल भी गुजरात से बीकानेर आई हैं।धर्मेंद्र के दोस्त संजय अग्रवाल मनीष डागा मैं भी सहयोग किया उन्होंने कहा कि एग्जिट पोल के रुझानों पर कल मोहर लग जाएगी। हमे विश्वास है नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री बनेंगे। इसलिए वो सब लड्डू बनाने में जुटे हैं और कल गरीबों को लड्डुओं का वितरण किया जाएगा।