बीकानेर। जस्सूसर गेट के अन्दर स्थित डाकघर के नए भवन का 4 जुलाई वार गुरुवार को लोर्कापण किया गया। उप डाकपाल, जस्सूसर गेट, लक्ष्मीकांत गैधर ने बताया कि लोकार्पण समारोह के मुख्य अतिथि बीकानेर डाकघर अधीक्षक बी.एम. बुनकर, विशिष्ट अतिथि पारीक समाज सार्वजनिक संपति ट्रस्ट के अध्यक्ष भंवरलाल पारीक थे जबकि अध्यक्षता मोहल्ला विकास समिति के अध्यक्ष मोहन लाल जोशी ने की।


नए भवन का लोर्कापण डाकघर अधीक्षक बी.एम. बुनकर ने फीता काटकर किया। इस अवसर पर बुनकर ने डाकघर में मौजूद स्टाफ व आमजन को अधिक से अधिक पोस्ट ऑफिस की सेवाओं से जुडऩे का आह्वान किया। भंवरलाल पारीक ने समारोह को संबोधित करते हुए कहा कि नए भवन के लोकार्पण से पोस्ट ऑफिस कर्मियों को तो सहूलियतें मिलेंगी ही साथ ही उपभोक्ताओं को अधिक सुविधाएं सहजता व सरलता से मिलेंगी।

लोकार्पण समारोह के अवसर पर मुख्य डाकपाल बीकानेर अरुण कुमार सोलंकी, बी.एल. पुरोहित, वार्ड नं 9 क पार्सद प्रतिनिधि ओम पारीक, कुंजबिहारी दाधीच, भूपेन्द्र पुरोहित, पंकज पारीक, कंचन प्रजापत, मगनलाल हटीला, संगीता व्यास सहित आमजन व पोस्ट ऑफिस के अभिकर्ता मौजूद थे।
अखिल भारतीय अल्पबचत अभिकर्ता संघ के बीकानेर संभाग प्रभारी महेश पारीक ने कार्यक्रम के अंत में सभी आगंतुकों का आभार जताया। संचालन पंकज गौड़ व दिपांषु व्यास ने किया।