नागौर। नागौर शहर में इन दिनों पेयजल की समस्या काफी बढ़ गई है और आये दिन पानी की मांग को लेकर विरोध धरना और प्रदर्शन भी रोज हो रहे हैं. आज जलदाय विभाग द्वारा हनुमान बाग में नागरिकों की समस्या समाधान के लिए केम्प आयोजित किया गया, तो आक्रोशित महिलाओं ने मौके पर आए जलदाय विभाग के एईन और कर्मचारी को चुनरी ओढा दी और हाथों में चूडिय़ां भी पहना दी.


दरअसल इन महिलाओं ने एक दिन पहले ही जाम लगाकर विरोध जताया था. दूसरी तरफ जिले के प्रभारी मंत्री को जब इस बारे में बताया गया तो समस्या को सुलझाने के बजाय उन्हें भाजपा का किया धरा बताकर अपना पल्ला झाड़ लिया. आज नागौर में भी कुछ ऐसा ही हुआ जहां लम्बे समय से पानी की किल्लत से परेशान हुई महिलाओं ने हनुमान बाग इलाके में जलदाय विभाग के समस्या समाधान शिविर में जलसंकट से परेशान महिलाओं ने शिविर में आये जलदाय विभाग के एईएन और एक कार्मिक को ना सिर्फ चुनरी ओढाई बल्कि चूडिय़ां भी पहना दी.

इस बारे में जब नागौर दौरे पर आए नागौर जिले के प्रभारी और प्रदेश की गहलोत सरकार में वन एंव पर्यावरण विभाग के मंत्री सुखराम विश्नोई से सवाल किया गया तो बजाय पानी की कमी के कारण नागौर के बद से बदतर हालात पर बोलने या कोई समाधान करने के उन्हें तो ये सिर्फ बीजेपी की नौटंकी लगी.

प्रभारी मंत्री नागौर के हालात पर सफेद झूठ भी बोलते नजर आए, जब उन्होंने कहा कि नागौर में सब ठीक है. पानी की सप्लाई ठीक है, लेकिन नागौर के हालात किसी से छिपे नही है. जहां रोज पानी की कमी से जूझ रहे लोग जाम लगाते हैं, लेकिन मंत्री जी को ये सब पता होते हुए भी वे अनजान बनकर मीडिया को घुमाने की कोशिश करते रहे.