बीकानेर। बीकानेर के वार्ड नम्बर 14 के ब्रह्मपुरी चौक की मुख्य सड़क का कार्य लगभग 15 दिनों से अधुरा पड़ा है जिससे मौहल्लेवासीयों को परेशानी की सामना करना पड़ रहा है। मौहल्लेवासीयों ने बताया कि ब्रह्मपुरी चौक में सीसी रोड़ का निर्माण कार्य 12 जून को शुरू हुआ लेकिन आज तक पूरा नहीं हुआ है। ब्रह्मपुरी चौक की मुख्य सड़क को दो जगहों से तोड़ा गया है जिससे मौहल्लेवासीयों को बड़ी समस्या हो रही है।

टुटी हुई सड़क का मलबा कई घरों के आगे पड़ा है जिससे उन घरों से निकलने में भी परेशानी हो रही है। कभी -कभी सड़क निर्माणकर्ता आते है कभी नहीं आते है जिससे कार्य पिछले 15 दिनों से अधुरा पड़ा है। मौहल्लेवासीयों ने बताया इसके लिए कई बार नगर निगम कार्यलय के चक्कर निकाल लिए लेकिन अभी तक कार्य पूरा नहीं हो रहा है। मौहल्लेवासीयों ने बताया सीसी रोड़ का कार्य जब शुरू हुआ तो उस वक्त एक पानी का कनेक्शन टूट गया जिसे भी मौहल्लेवासीयों ने स्वंय के खर्च पर सही करवाया।

टूटी सड़क पर हो रहे है हादसे
मौहल्लेवासीयों ने बताया कि सड़क को दो जगहों से तोड़ा गया है जिससे राहगीरों को काफी परेशानी हो रही है। कई बार मोटरसाइकिल/साइकिल सवार गिर चुके है जिससे उन्हे चोट भी आई गई। मौहल्ले के बुजुर्ग जो सुबह रोज इस मार्ग से मंदिर दर्शन के लिए जाते है इस टुटी सड़क की वजह से काफी परेशानी हो रही है। बच्चे भी खेलते-खेलते इस टूटी सड़क पर गिरने से चोटिल हो जाते है। पिछले दिनों आई बारिश की वजह से टुटी सड़क में पानी एकत्रित हो गया था जिससे राहगीरों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा।