स्वयं प्रत्याशी बनकर करें सहयोग

0
28

बीकानेर। बीकानेर पूर्व से कांग्रेस प्रत्याशी कन्हैयालाल झंवर का कहना है कि आप झंवर बनकर मेरा सहयोग और मागदर्शन करते रहे, जिससे मैं शहर की आवाम की आवाज बनकर बंद पड़े विकास कार्यों को सुचारू रूप से कर सकंू। वे गुरूवार को कार्यकर्ताओं की बैठक लेते बोल रहे थे।

उन्होंने कहा कि इस बार चुनाव में मतदाताओं को बहकाने का प्रयास करेगें, लेकिन सभी कार्यकर्ताओं को सतर्कता बरतते हुए अपने बूथों पर शाम तक डटकर एक एक वोट डलवाना है। झंवर ने कहा कि आपक ी मेहनत जरूर रंग लाएगी। इससे पहले झंवर ने गुरूवार को अनेक इलाकों में घर घर दस्तक देकर कांग्रेस को जीताने की अपील की। इस दौरान उनके साथ कांग्रेस के अनेक कार्यकर्ता साथ थे। उन्होनें जनता से कहा कि जो अपेक्षाएं आप उनसे कर रहे वे उस पर खरा उतरेंगे।

वहीं राष्ट्रीय ऑटो रिक्शा यूनियन व राष्ट्रीय मजदूर थड़ी गाड़ा यूनियन ने एक बैठक कर बीकानेर पूर्व से कांग्रेस प्रत्याशी को समर्थन दिया है। महामंत्री अयूब खांन खोखर की अध्यक्षता में हुई बैठक में कार्यकर्ताओं ने एक स्वर में झंवर के पक्ष मतदान की अपील की। बैठक में इब्राहिम खान,रामलाल,संजय,बजरंग बली,फूले खां,समीर खां,निजामुद्दीन व हडमान मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here