भाजपा को ‘काले अंग्रेज’ कहने के बाद सिद्धू चुनाव प्रचार से रहेंगे दूर

0
55

चंडीगढ़। लोकसभा चुनावों में 6 चरणों का मतदान हो चुका है वहीं सातवे और आखिरी चरण के दल जोर-शोर से प्रचार में जुटे हैं.इसी कड़ी में पंजाब से कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्दू लगातार बीजेपी पर विवादास्पद टिप्पणी करने से सुर्खियों में रहे हैं. लेकिन अब लगता है सिद्दू को पार्टी का श्राप लग गया है. नवजोत सिंह सिद्धू का गला खराब हो गया है. उन्हें दवाएं दी गई हैं और इंजेक्शन लगाया गया है. डॉक्टर लगातार उनके स्वास्थ्य की निगरानी कर रहे हैं. गला ठीक होने तक सिद्धू अब चुनाव प्रचार नहीं करेंगे.

जानकारी के मुतबिक लगातार भाषण देने से सिद्दू के वोकल कॉर्ड को नुकसान पहुंचा है. बतादें, पिछले दिनों इंदौर में एक चुनावी जनसभा में सिद्धू ने प्रधानमंत्री मोदी पर तंज कसते हुए उनकी तुलना ऐसी दुल्हन से कर दी जो काम कम करती है, चूडिय़ां ज्यादा खनकाती है. उन्होंने जनता से ‘काले अंग्रेज’ को सत्ता से बाहर करने की भी अपील की. सिद्धू ने कहा, ‘मोदी जी उस दुल्हन की तरह हैं जो रोटी कम बेलती है और चूडिय़ां ज्यादा खनकाती है ताकि मोहल्ले वालों को यह पता चले कि वह काम कर रही है.

बस यही हुआ है मोदी सरकार में.’ इसके अलावा सिद्दू ने बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा की तुलना मेढ़क से कर दी जो टर्र-टर्र करता रहता है. वहीं उन्होंने पीएम मोदी पर टिप्पणी करते हुए कहा कि ‘मच्छर को कपड़े पहनाना, हाथी को गोद में झुलाना और तुमसे सच बुलवाना असंभव है नरेंद्र मोदी.’ सिद्धू इससे पहले बिहार में की गई अपनी मुस्लिम वोट अपील के लिए विवादों में थे, जिसके चलते चुनाव आयोग ने उन पर 72 घंटों का बैन लगाया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

*

code