पांच नागरिकों को लाइन में खड़ा कर गोली से उड़ाया

0
24

तिनसुकिया। असम के तिनसुकिया जिले में गुरुवार रात को एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई। यहां ढोला-सादिया ब्रिज के पास पांच लोगों को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया गया। पुलिस को शक है कि इस वारदात को उल्फा आतंकियों ने अंजाम दिया है।

चश्मदीदों का तो यहां तक कहना है कि कुछ सशस्त्र व्यक्तियों ने मारे गए लोगों को पहले लाइन में खड़ा किया और फिर गोली से उड़ा दिया। तिनसुकिया से 30 किमी दूर एक इलाके में यह घटना हुई। इससे पहले 13 अक्टूबर को फैंसी बाजार में भी उल्फा ने एक बम विस्फोट किया था, जिसमें कुल 5 लोग घायल हुए थे। हालांकि, उल्फा ने एक बयान जारी कर तिनसुकिया में पांच लोगों की मौत में अपनी किसी भी भूमिका से साफ इनकार किया है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

पुलिस ने बताया कि मारे गए पांच लोगों में से तीन एक ही परिवार के सदस्य थे। अत्याधुनिक हथियारों से लैस हमलावरों का एक समूह ढोला-सादिया पुल के करीब इस गांव में आया और उन्होंने गुरुवार रात करीब आठ बजे पांच से छह लोगों को उनके घर से बाहर बुलाया। उन्होंने उन लोगों पर अंधाधुंध गोलियां चलाईं और फिर रात के अंधेरे में फरार हो गए। पुलिस को संदेह है कि बंदूकधारी उल्फा (इंडिपेंडेंट) उग्रवादी संगठन से जुड़े थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here