इस समाज ने दिया अर्जुनराम को समर्थन

0
182

बीकानेर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी अर्जुनराम मेघवाल ने आज शुक्रवार को बीकानेर शहर में श्रीपीपा क्षत्रीय समाज के संत पीपाजी महाराज के 696वें जन्मोत्सव के उपलक्ष्य में पीपा मंदिर नोखा रोड गंगा शहर एवं शीतला गेट मंदिर बीकानेर में आयोजित कार्यक्रम में भाग लिया है। उन्होनें पीपाजी महाराज के मंदिर में धोक लगाकर देश के लोगों की खुशहाली की कामना की। इस अवसर पर पीपाजी क्षत्रीय समाज के पदाधिकारियों ने भाजपा प्रत्याशी अर्जुनराम मेघवाल का फूल-मालाओं से जोरदार स्वागत किया। समाज के लोगों ने भरोसा दिलाया कि वे भाजपा के पक्ष में बढ़ चढ़कर मतदान करेंगे और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को दोबारा देश का पीएम बनाएंगे।

कार्यक्रम के दौरान उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए अर्जुनराम मेघवाल ने कहा कि आज का दिन बड़ा महत्वपूर्ण है। मैं महापुरुषों की जयंती पर पुस्तक पढऩे की कोशिश करता हूं। मैं मूल रूप से आध्यात्मिक इंसान हूं। उन्होंने कहा कि संतो का भारत भूमि पर बड़ा उपकार रहा कि उन्होंने यहां अवतरण लिया। संतों ने भारत भूमि पर कल्पना कि ये भारत भूमि एक दिन विश्वगुरु के रूप में मानी जाएगी और पूजी जाएगी। ये कल्पना थी संतों की लेकिन, लोगों को लगता था कि ये संतों ने ऐसे ही वाणी में कह दिया या ऐसे ही महसूस कर लिया है। लेकिन जब से नरेन्द्र मोदी आया है जनता में विश्वास आया कि भारत विश्वगुरु बनने की ओर तेजी से बढ़ रहा है।

संत पीपाजी ने भी अपने भजनों में इस भारतभूमि की प्रशंसा की है। भारत की एकता, भारत की समनिष्ठता, भारत की एकता, भारत की अखण्डता, भारत की नदियां, भारत का हिमालय आदि उनके भजनों में शामिल रहे। उनकी कोशिश रही कि भारत की संत परंपरा के माध्यम से समरसता आये।

मेघवाल ने कहा कि मैं सौभाग्यशाली हूं कि आप लोगों ने मुझे 2014 में दोबारा चुनकर लोकसभा भेजा। उन्होंने इस दौरान लोगों से आह्ववान किया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को एक बार फिर से देश का प्रधानमंत्री बनाने के लिए भाजपा के पक्ष में अधिक से अधिक मतदान करे और करवाये।इस अवसर पर केन्द्रीय मंत्री मेघवाल के साथ भाजपा शहर जिलाध्यक्ष डॉ. सत्य प्रकाश आचार्य, भाजपा पदाधिकारी, कार्यकर्ता व पीपा क्षत्रिय समाज के बड़ी संख्या में गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

*

code