देवेन्द्र वाणी न्यूज़, जयपुर। राजस्थान में विधानसभा चुनाव के लिए पीएम नरेन्द्र मोदी ताबड़तोड़ चुनावी जनसभाओं को संबोधित कर रहे हैं। पीएम मोदी के मंच पर राजस्थान चुनाव की घोषणा के बाद पहली बार कुल अलग देखने को मिला है। विधानसभा चुनाव से ठीक चार दिन पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे एक साथ मंच पर नजर आएं। मतदान से कुछ दिन पहले दोनों बड़े नेता एक ही मंच पर पहुंचे। इससे राजनीतिक गलियारों में ये चर्चा तेज हो गई है। दोनों नेताओं को एक-साथ मंच पर लाकर बीजेपी राजस्थान की जनता को यह दिखाना चाहती है कि पार्टी में सब कुछ ठीक चल रहा है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को बारां जिले में रैली की। इस दौरान पीएम मोदी के साथ पूर्व मुख्यमंत्री वसुधंरा राजे ने भी मंच साझा किया। इसको लेकर लोगों द्वारा कई प्रकार के कयास लगाए जा रहे हैं। पीएम मोदी की सभा में एक तरफ राजे और दूसरी ओर उनके सांसद बेटे दुष्यन्त नजर आए। ये देखकर लोग सीएम पद को लेकर भी कई प्रकार के कयास लगा रहे हैं।

लोगों द्वारा अब कयास लगाया जा रहा है कि बीजेपी राजस्थान में विधानसभा चुनाव जीतती है तो राजे मुख्यमंत्री पद की दौड़ में सबसे आगे होंगी। उम्मीद की जा रही है कि वसुंधरा राजे और भाजपा आलाकमान के बीच सब कुछ ठीक है। परिणाम चौंकाने वाले भी हो सकते हैं।