पति सहित पांच के खिलाफ दुष्कर्म का आरोप

0
143

बीकानेर। नापासर पुलिस थाना क्षेत्र में विवाहिता का अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। इस संबंध में पीडि़ता ने अपने पति से सहित पांच जनों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। जहां पीडि़ता ने बताया कि उसका पति व चार अन्य लोग गाड़ी में सवार होकर आए पीहर से अपहरण कर ले गए और गाड़ी में उसके साथ मारपीट-स्त्री लज्जा भंग की तथा पति ने उसके साथ जबरदस्ती खोटा काम किया।

उसके बाद पीडि़ता के पिता व भाई पीडि़ता को वापिस लेकर आए। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ धारा  365, 458, 376ए, 323, 354ख, 143 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू की। एसएचओ चन्द्रभान से मिली जानकारी के अनुसार पीडि़ता के बयान करवा दिए गए है और आज मेडिकल करवा जाएगा। वहीं नापासर थानाधिकारी चन्द्रभान चोटिया के अनुसार मामला पारिवारिक है।

पीडि़ता काफी लम्बे समय से अपने पीहर रह रही है, जिसके तीन संतान है। जिसमें बड़ा लड़का करीबन एक माह पूर्व अपने पिता के पास जाने के लिए बस में चढ़कर गांव चला गया, गांव जाकर ग्रामीणों से अपने पापा के घर पता पूछा तो ग्रामीणों ने लड़के के पिता को फोन कर पूरा घटनाक्रम बताया।

ऐसे में पिता लड़के को अपने पास रखने से मना कर दिया और पुलिस को फोन कर दिया। इस सूचना पर लड़के को लेने के लिए नापासर पुलिस लड़के के पास पहुंची और अपने कब्जे में लेकर थाने आ गई। जहां पुलिस ने लड़के के नाना को फोन कर इत्तला दी, लेकिन लड़के ने अपने नाना के साथ जाने के लिए मना कर दिया। पुलिस ने बच्चे को सीडब्ल्यूसी पेश कर बाल सम्प्रेक्षणग्रह भिजवा दिया, यहां बच्चा नौ दिन रहा, उसके बाद सीडब्ल्यूसी कमेटी ने लड़के को अपने पिता को सुपुर्द कर दिया। अब लड़का अपने पिता के पास रह रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

*

code