जयपुर। कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों के बीच प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में आज भी मंत्री जनसुनवाई करेंगे। सुबह 11 बजे से मंत्री कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ-साथ आम जन की शिकायतों की सुनवाई करेंगे और उनका निस्तारण करेंगे। प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में आज होने वाली जनसुनवाई में कैबिनेट मंत्री विश्वेंद्र सिंह, प्रताप सिंह खाचरियावास और राज्य मंत्री राजेंद्र यादव जनसुनवाई करेंगे।

तीनों मंत्री अपने-अपने महकमों से जुड़े मामलों की जन सुनवाई करने के साथ-साथ अन्य विभागों की शिकायतों को भी सुनेंगे। पर्यटन और खाद्य आपूर्ति जैसे बड़े विभागों की जनसुनवाई के चलते माना जा रहा है कि आज प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में काफी फरियादी पहुंचेंगे। वहीं प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में आज जनसुनवाई का अंतिम दिन है। इसके बाद अब अगली जनसुनवाई सोमवार 9 जनवरी से शुरू होगी। प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में सोमवार से बुधवार तीन दिन मंत्री जन सुनवाई करते हैं।

आज 1 बजे तक होगी जनसुनवाई
प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में आज जनसुनवाई दोपहर 1 बजे तक रखी गई है। दरअसल आज मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर मंत्रिपरिषद की बैठक बुलाई है जो दोपहर 1 बजे से आयोजित होगी। ऐसे में पीसीसी में होने वाली जनसुनवाई दोपहर 1 बजे समाप्त कर दी जाएगी जबकि अन्य दिनों में दिनों में जनसुनवाई दोपहर 2 बजे तक चलती है। इससे पहले मंगलवार को हुई जनसुनवाई के दौरान कोविड प्रोटोकॉल की पालना की गई थी। थर्मल स्क्रीनिंग और सेनेटाइज करने के बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं और आमजन को जनसुनवाई कार्यक्रम में प्रवेश दिया गया था। साथ ही जिन बिना मास्क आए लोगों को भी मास्क पहनाकर ही प्रवेश दिया गया।