जयपुर, Women और खासतौर पर Teen girls से जुड़े अपराधों को लेकर Police Headquarter से लेकर आपके नजदीकी लोकल थाने की पुलिस तक सतर्क हैं लेकिन सतर्क नहीं हैं तो शिकार होने वाले बच्चे और उनके माता पिता। जयपुर के कानोता में रहने वाली 14 साल की एक बच्ची ने अपने साथ हुए गलत काम के बारे में मां से छुपाया। लेकिन हर महीने चलने वाली प्रक्रिया को नहीं छुपा सकी। मां से कहा पेट दर्द हो रहा है। मां अस्पताल लेकर पहुंची तो पता चला कि महावारी मिस हो चुकी है और किशोरी गर्भवती है। अब कानोता थाने मे Case File कराया गया है।

डर के कारण मां को नहीं बताया, जीवन हो गया बर्बाद
कानोता पुलिस ने बताया कि 14 साल कि किशोरी महिला चिकित्सालय में भर्ती है। हालत सही नहीं है। किशोरी ने ही पर्चा बयान पर केस दर्ज कराया है। क्षेत्र मे ही रहने वाले एक युवक के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दी है। बताया गया है कि कुछ दिन पहले आरोपी अपने साथ किशोरी को जबरन ले गया और उसके साथ रेप किया। किसी को भी बताने पर जान से मारने की धमकियां दी । किशोरी ने भी किसी को नहीं बताया। इस बीच हर महीने आने वाले पीरियड मिस हुए तो किशोरी की मां ने पूछताछ की तो बेटी ने कहा कि मां पेट दर्द कर रहा है। अस्पताल जाना पडेगा। अस्पताल पहुंचे तो डाॅक्टर ने बताया कि बेटी पेट से है। पुलिस ने जब किशोरी से पूछताद की तो उसने बताया कि डांट पडने के डर से मां को कुछ नहीं बताया। लेकिन अब किशोरी का जीवन बर्बाद हो गया है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। पोक्सो एक्टए मारपीट की धाराओं समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज किया गया है।

13 साल कि किशोरी का अपहरण, कार में अश्लीलता की हदें पार
उधर मालपुरा गेट इलाके में रहने वाली 13 साल कि किशोरी की मां ने एक नामजद आरोपी के खिलाफ अपहरणए मारपीट और पोक्सो एक्ट समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज कराया है। जांच कर रही पुलिस ने बताया कि किशोरी के घर के नजदीक ही रहने वाला आरोपी किशोरी को जबरन अपने साथ कार में ले गयां। उसने विरोध किया तो उसे पीटा और जान से मारने की धमकी दी। उसके बाद चलती कार में अश्लील हरकतें करना शुरु कर दिया। किशोरी ने चीखने की कोशिश क तो उसका मुंह दबा दिया। बाद में कार को सुनसान इलाके में ले गया और उसके बाद किशोरी का जीवन बर्बाद कर दियां। वह रोते हुए घर पहुंची। माता.पिता उसे तलाश ही कर रहे थे। जब मां ने रोने का कारण पूछा तो उसने मां को पूरी कहानी सुना दी। अब पुलिस थाने में केस दर्ज कराया गया है। नामजद आरोपी कार समेत फरार है।