हनुमानगढ़। हनुमानगढ़ जिले के नोहर थाना क्षेत्र में शुक्रवार सुबह ट्रेन की चपेट में आने से राजस्थान पुलिस में तैनात एएसआई भूपसिंह बेनीवाल की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया। पुलिस ने पंचनामे की कार्रवाई के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।
थानाधिकारी रविंद्र सिंह नरुका ने बताया कि ट्रेन की चपेट में आने से नोहर थाने में तैनात एएसआई भूपसिंह बेनीवाल की मौत हो गई। रोज की तरह सुबह करीब 7 बजे वह मॉर्निंग वॉक पर घर से निकले थे। इस दौरान घर से कुछ दूरी पर रेलवे ट्रैक क्रास करते समय ट्रेन की चपेट में आ गए। टक्कर लगने से मौके पर ही उनकी मौत हो गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर हॉस्पिटल की मोर्चरी भिजवाया। पुलिस का कहना है कि मॉर्निंग वॉक पर निकले एएसआई भूपसिंह बेनीवाल को सुबह धुंध होने की वजय से ट्रेन का अनुमान नहीं लगा। जिससे वह ट्रेन की चपेट में आ गए। जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई।
करीब एक साल पहले हुई थी प्रमोशन
भूपसिंह बेनीवाल करीब 5 महीने पहले नोहर थाने में ट्रांसफर हुए थे। करीब एक साल पहले उनकी पदोन्नति हुई थी। जानकारी के अनुसार बेनीवाल नोहर के नजदीक परलीका गांव के रहने वाले थे। उनके एक बेटी व एक बेटा है। बेटी सरकारी नौकरी में है, जबकि बेटा प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहा है। बेनीवाल की मौत के बाद पूरे पुलिस महकमे में शोक का माहौल है