बीकानेर। प्राथमिक शिक्षा अधिगम मूल्यांकन २०१९ कक्षा पांचवी का परिणाम घोषित होने पर एस.डी.पी के होनहार बच्चों ने बीकानेर में हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी अपना परचम फहराया सबसे अधिक विद्यार्थियों ने सबसे अच्छा परिणाम देने वाली संस्था एस डी पी स्कूल का डंका पूरे शहर में फिर से बजा। इस वर्ष १२९ विद्यार्थियों ने A+19 विद्यार्थी, A 82 विद्यार्थी, B 28 विद्यार्थी तथा C कोई विद्यार्थी नहीं है।


शाला सचिव  सीमा पुरोहित ने इस खुशी के अवसर पर मां सरस्वती की पूजा कर सभी विद्यार्थियों को आगे बढऩे और उज्जवल भविष्य की कामना की। शाला व्यवस्थापक केशव पुरोहित ने इस सफलता पर विद्यार्थियों व अध्यापकों को बधाइयां दी। संचालक रवि पुरोहित ने शाला के इस उच्चतम परिणाम पर खुशी व्यक्त की और इसका श्रेय विद्यार्थियों और शिक्षकों व अभिभावकों को दिया।

मैनेजर शिवकुमार बिस्सा ने शाला के इस सर्वोत्तम परिणाम पर शाला संस्थापक स्वं चन्द्रशेखर पुरोहित के नक्शे कदम पर चलने वाले विद्यार्थियों और हर समय सहयोग करने वाले शिक्षक, शिक्षिकाओं को धन्यवाद दिया और अभिभावकों से निवेदन किया जिस तरह अभिभावकों ने स्कूल पर भरोसा रखा स्कूल ने इस भरोसे को कायम रखा।