आप प्रत्याशी ने हाथ में झाडू़ लेकर किया चुनाव प्रचार

0
25
प्रत्याशी

आम आदमी पार्टी के विधानसभा पूर्व क्षेत्र से प्रत्याशी एडवोकेट हनुमानसिंह चौधरी ने आज अपनी पार्टी का चुनाव निशान झाड़ू हाथ में लेकर शहर के कई इलाकों में सघन जनसम्पर्क किया। उन्होंने आमजन से आम आदमी पार्टी को विजय बनाने का निवेदन लोगों से किया।

बीकानेर। आमआदमी पार्टी से बीकानेर पूर्व विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी एडवोकेट हनुमानसिंह चौधरी ने आज पार्टी का चुनाव निशान झाड़ू हाथ में लेकर जनसम्पर्क किया और पार्टी के पक्ष में वोट मांगे।

एडवोकेट चौधरी के समर्थकों ने बताया कि आज पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ आप प्रत्याशी ने मोहल्ला पजाबगिरान, भूट्टों का बास, जेएएनवी कॉलोनी, खथूरिया कॉलोनी, अम्बेडकर कॉलोनी, तिलक नगर, फतीपुरा सहित कई इलाकों में घर-घर जाकर लोगों से मुलाकात की।

उन्होंने लोगों को पार्टी का चुनाव निशान बताया और पार्टी के पक्ष में मतदान करने का निवेदन किया। आप प्रत्याशी एडवोकेट चौधरी ने लोगों को बताया कि कांग्रेस और भाजपा किस प्रकार सत्ता के लिए आमजन के हितों को ताक पर रख रही है। दोनों पार्टियों के लिए सत्ता ही सब कुछ है और आमजन कुछ भी नहीं है। आम आदमी पार्टी आम आदमी की पीड़ा को समझती है।

प्रत्याशी

एडवोकेट चौधरी के समर्थकों ने बताया कि मतदाताओं ने भी कांग्रेस-भाजपा से नाराजगी जाहिर करते हुए आप प्रत्याशी एडवोकेट हनुमानसिंह चौधरी के प्रति समर्थन जताया और उन्हें वोट देने का आश्वासन दिया।

जनसम्पर्क में आज संतोष देवी, महेश पाण्डेय, पकंज दुबे, अब्दुल रज्जाक, प्रेम दुबे, प्रहलाद राय, रजत चौधरी, पवन ठाकुर सहित कई जनों ने पार्टी के पक्ष में वोट मांगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here