कांग्रेस की चुनावी सभा में दो पक्षों में झगड़ा

0
96
ये क्या हुआ !

जयमलसर माहौल बिगड़ा, पुलिस जाब्ता तैनात

बीकानेर। खाजूवाला विधानसभा क्षेत्र के जयमलसर गांव में आज दोपहर कांग्रेस की चुनावी सभा में दो पक्षों के बीच हुए झगड़े से माहौल बिगड़ गया। सूचना मिलने पर मौके पर भारी पुलिस जाब्ता पहुंचा।

जानकारी के अनुसार कांग्रेस प्रत्याशी गोविन्द राम मेघवाल जयमलसर में चुनावी सभा कर रहे थे, सभा में मौजूद दो पक्षों के लोगों के किसी बात को लेकर विवाद हो गया और देखते ही देखते दोनों पक्षों के लोगों ने एक दूसरे पर हमला कर दिया। इससे मौके पर माहौल तनावपूर्ण हो गया और पत्थरबाजी से कई वाहनों के शीशे टूट गए।

बताया जा रहा है कि विरोधी पक्ष के लोगों ने चुनावी सभा के लिए पहुंचे कांग्रेस प्रत्याशी गोविन्दराम मेघवाल के काफिले में शामिल गाडिय़ों में तोडफ़ोड़ कर शीशे तोड़ दिये। इस झगड़े में किसी के चोटिल होने की खबर नहीं मिली है।

इस घटना की सूचना मिलने के बाद नाल थाना प्रभारी धरम पूनियां भारी जाब्ता लेकर मौके पर पहुंच गए और स्थिति पर नियंत्रण कर लिया। एतिहायत के तौर पर थाना प्रभारी ने गजनेर थाने के अलावा आरएएसी का जाब्ता भी मौके पर बुला लिया। वहीं सीओ सदर भोजराज सिंह भी मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की।

बताया जा रहा है कि जयमलसर गांव के दो पक्षों में पहले से ही आपसी रंजिश चल रही है। इनमें से एक पक्ष ने आज कांगे्रस प्रत्याशी गोविन्द राम मेघवाल को गांव में चुनावी सभा के लिए बुला लिया। जबकि दूसरे पक्ष के लोग इसका विरोध कर रहेे थे। गोविन्द राम ने जैसे ही चुनावी सभा शुरू की तो दूसरे पक्ष के लोग विरोध करने लगे, इससे माहौल गरमा गया। सभा में भारी अफरा-तफरी सी मच गई।

जिला निर्वाचन अधिकारी डॉ.एनके गुप्ता ने जयमलसर में हुई चुनावी माहौल बिगडऩे की इस घटना को लेकर जिला पुलिस अधीक्षक से रिपोर्ट मांगी है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here