ट्रेलर-बाइक की टक्कर में तीन जने घायल

0
106
टक्कर

लूनकरणसर इलाके में हुआ हादसा

बीकानेर। लूनकरणसर इलाके में सोमवार रात को कालू रोड पर गोरखनाथ मन्दिर के पास ट्रेलर व बाइक की टक्कर में बाइक सवार तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद यहां पीबीएम अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

जानकारी के अनुसार कालू रोड पर रात को किसनासर निवासी युवक सहीराम पुत्र मुखराम, मघाराम पुत्र लिखमाराम व बाबूलाल पुत्र जगूराम मोटरसाइकिल से अपने गांव जा रहे थे। इसी दौरान अचानक मोटरसाइकिल सड़क पर स्लिप हो गई। तभी सड़क पर बाइक के पीछे चल रहे ट्रेलर ने उनकी बाइक को चपेट में ले लिया।

इस हादसे में ट्रेलर के टायर के नीचे आ जाने से बाइक सवार युवक सहीराम व मघाराम के पैरों पर गंभीर चोटें आई हैं। हादसे के बाद मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने घायलों को लूनकरणसर के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में ले जाकर भर्ती करवाया। जहां चिकित्सकों ने उन्हें प्राथमिक उपचार देने के बाद तीनों को पीबीएम ट्रोमा सेन्टर के लिए रैफर कर दिया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवकों की मोटरसाइकिल को जब्त किया और आवश्यक कार्रवाई की।

दुष्कर्म का ईनामी आरोपी गिरफ्तार

जिले के नोखा इलाके में छह साल पहले बिरमसर गांव हुए गैंगरेप मामले में फरार हुआ ईनामी आरोपी मनरूप को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।  गौरतलब है कि वर्ष-2014 में बिरमसर गांव में दो जनों ने एक युवती के साथ गैंगरेप किया था। इसका मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भिजवा दिया था। जबकि दूसरा आरोपी मनरूप उस दौरान फरार हो गया था।

पिछले दिनों पुलिस को खबर मिली कि मनरूप मुंबई में रह रहा है और इन दिनों वह नागौर के जैतारण में अपने रिश्तेदार के यहां आया हुआ है। सूचना मिलते ही जैतारण पहुंची नोखा पुलिस की टीम ने मनरूप को गिरफ्तार कर लिया।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

*

code