वसूली के लिए बनाया दबाव तो युवक ने की खुदकुशी

0
431
खुदकुशी

सिद्ध धर्मशाला में हुई घटना, सदर थाना पुलिस ने किया मामला दर्ज

बीकानेर। क्रिकेट सट्टे में ढाई-तीन लाख रुपए से ज्यादा की देनदारी से परेशान हुए जसरासर के एक युवक ने दो दिन पहले सादुल कॉलोनी स्थित सिद्ध धर्मशाला के एक कमरे में फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली।

मृतक के चाचा बिशननाथ की ओर से दी गई रिपोर्ट के आधार पर सदर थाना पुलिस ने एक जने को नामजद करते हुए मामला दर्ज किया।

जानकारी के अनुसार मृतक अशोकनाथ के चाचा बिशननाथ ने अपने भतीचे की मौत के लिए सट्टा कारोबार से जुड़े शहजाद नामक युवक को जिम्मेदार ठहराते हुए उसके खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

जानकारी के अनुसार सिद्ध धर्मशाला के सामने अपने चाचा की होटल में काम करने वाले अशोकनाथ ने दो दिनों पहले सिद्ध धर्मशाला के कमरे में फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली थी। इसकी सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को पीबीएम परिसर स्थित मोर्चरी में भिजवाया और बाद में पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया था।

बिशननाथ की ओर से दी गई रिपोर्ट में बताया गया है कि किक्रेट सट्टेबाजी में लिप्त शहजाद नामक युवक उसके भतीजे से रुपए मांगता था और वसूली के लिए उसे लगातार डरा-धमका रहा था। इसी आहत होकर अशोक नाथ ने खुदकुशी कर ली।

बिशननाथ का कहना है अशोक ने शहजाद से किस एवज में कर्ज ले रखा था, इसका कभी घर-परिवार में जिक्र नहीं किया था। पुलिस ने मामले की जांच शुरू की।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

*

code