फायरिंग का मुख्य आरोपी गिरफ्तार, गंगाशहर थाना पुलिस को मिली बड़ी सफलता

0
268

देवेंद्र वाणी न्यूज़ बीकानेर। शहर के गंगाशहर थाना इलाके में भाजपा नेता मोहन सुराणा के भतीजे नरेन्द्र सुराणा के घर फायरिंग कर कार को आग के हवाले करने के मामले में गंगाशहर थाना पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। इस घटना के मुख्य आरोपी हरिओम रामावत को आखिरकार पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। थानाधिकारी अरविन्द भारद्धाज की अगुवाई में पुलिस टीम ने जयपुर से रामावत का धर दबोचा। गंगाशहर पुलिस थाने में आयोजित प्रेस वार्ता में पुलिस अधीक्षक प्रहलाद सिंह ने बताया कि संकलित सूचना के आधार पर हरिओम के जयपुर में छिपे होने की बात सामने आई। जिस पर सहायक उपनिरीक्षक ईश्वर सिंह के नेतृत्व में एक टीम जयपुर गई। जहां सिविल लाईन फाटक के पास स्थित एक रिहायशी अपार्टमेंट से हरिओम को गिरफ्तार किया गया। वहीं नयाशहर के वांछित अपराधी जीशान अली पुत्र मोईनुद्दीन को भी मुक्ता प्रसाद के सेक्टर 9 के मकान नं 5 से दस्तयाब किया गया।
आठ मुकद्दमें दर्ज है हरिओम के खिलाफ
गौरतलब रहे कि कोलायत निवासी हरिओम रामावत के खिलाफ जिले के अलग अलग थानों में करीब हत्या का प्रयास,मारपीट,आम्र्स एक्ट सहित आठ मुकद्दमें दर्ज है। इनमें गंगाशहर,कोलायत,गजनेर,नयाशहर,जालौर के थानों मेें मामले दर्ज है। जिसमें चालान पेश किये जा चुके है।
यह है मामला
जानकारी में रहे कि 20 अक्टुबर को परिवादी नरेंद्र सुराणा के घर रात्रि के एक बजे मोटर साइकिल पर सवार चार व्यक्तियों ने जान से मारने की नियत से घर पर फायरिंग की व घर से बाहर खड़ी गाड़ी क्रेटा को जला दिया। जिसका मामला गंगाशहर थाने में धारा 307,384,386,336,435 व आम्र्स एक्ट 27 में दर्ज किया गया। घटना की गंभीरता को देखते हुए निरीक्षक बीकानेर पुलिस अधीक्षक बीकानेर के निर्देशानुसार अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पवन कुमार मीणा,सीओ सदर पवन कुमार भदोरिया के सुपरविजन थानाधिकारी गंगाशहर अरविंद भारद्वाज द्वारा घटनास्थल का निरीक्षण कर मानव को गिरफ्तार करने हेतु अलग-अलग टीमों का गठन किया। तकनीकी सूचना आधार पर पूर्व में प्रकरण में गिरफ्तार किया उनके कब्जे से दो अवैध पिस्तौल वारदात में काम लिए गए मोटरसाइकिल को जब्त किया। प्रकरण में फायरिंग घटना कार्य करवाने मुख्य भूमिका हरिओम रामावत की तलाश के लिये एक विशेष टीम का गठन किया गया।
ये रहे टीम के सदस्य
इस पूरे प्रकरण में गंगाशहर थानाधिकारी अरविन्द भारद्वाज के साथ बीछवाल थानाधिकारी मनोज शर्मा,उपनिरीक्षक भोलाराम,एएसआई ईश्वर सिंह,एचसी दीपक यादव,कानि गेनाराम,श्रवणराम,कृष्णा,दिलीप सिंह,हरेंद्र,वासुदेव शामिल रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

*

code