भाजपा नेता ने कर दी भद्दी टिप्पणी…

0
125

अहमदाबाद। लोकसभा चुनाव के चलते राजनीतिक पार्टियों के नेताओं का आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है। कुछ नेता अपनी मर्यादा को भूल एक दूसरे पर आपत्तिजनक टिप्पणियां करने से भी नहीं चूक रहे हैं। ऐसा ही एक बयान गुजरात के मंत्री गणपत वसावा का सामने आया है।

वसावा ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को सीधे शब्दों में कुत्ते का पिल्ला बताया। दरअसल गुजरात के मंत्री गणपत वसावा ने एक जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि जब पीएम मोदी खड़े होते हैं, तो ऐसा लगता है कि गुजरात का शेर खड़ा है। जब राहुल गांधी खड़े होते हैं, तो ऐसा लगता है कि कुत्ते का पिल्ला अपनी पूंछ हिला रहा है। उन्होंने कहा कि अगर पाकिस्तान उसे ‘रोटी’ देता है, तो वह वहां जाएगा और अगर चीन उसे ‘रोटी’ देता है, तो वह वहां भी जाएगा।

वसवा ने राहुल गांधी को कुत्ते का पिल्ला नर्मदा में चुनावी प्रचार के दौरान कहा है। बता दें कि इससे पहले भी बीजेपी नेता गणपत भाई वसावा राहुल गांधी को लेकर इस तरह के कई बयान दे चुके हैं। गणपत भाई वसावा ने इससे पहले भी सूरत जिले के एक गांव में राहुल गांधी के लिए एक बयान दिया था। वसावा ने कहा था कि राहुल गांधी खुद को भगवान समझते हैं तो शिव ने जहर ने पीया था वह भी आधा किलो जहर पीलें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

*

code