अब 5 रुपए के डोनेशन पर आप मिल सकते हैं पीएम मोदी से

0
57
Shanghai: Prime Minister Narendra Modi meeting Indian community people at a reception in Shanghai on Saturday. PTI Photo by Shahbaz Khan (PTI5_16_2015_000116A) *** Local Caption ***

भाजपा ने चंदा एकत्र करने का नया तरीका ढूंढ निकाला है। अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी ने चंदा जुटाने का नया तरीका निकाला है। नरेंद्र मोदी ऐप्लीकेशन पर अब बीजेपी को पांच रुपए से एक हजार रुपए तक के बीच का चंदा देकर प्रधानमंत्री से मिलने का मौका पाया जा सकता है।

ऐप्लीकेशन पर इसके लिए यूजर के पास एक रेफरल कोड जेनरेट होगा, जिसे वह अपने बाकी कॉन्टैक्ट्स को वाया ई-मेल, एसएमएस और वॉट्सऐप के जरिए भेज सकेंगे। ‘ईटी’ को बीजेपी के एक वरिष्ठ नेता ने बताया, अगर सैकड़ों लोग रेफरल कोड इस्तेमाल करेंगे या फिर ऐप पर लिंक के जरिए चंदा देंगे, तो वे पीएम मोदी से मिलने का मौका भी पा सकते हैं। पार्टी के इस ताजा कदम पर बीजेपी नेता ने कहा, यह पीएम और आम लोगों के बीच संवाद पैदा करने की कोशिश है।

पीएम से मिलने वालों में वे लोग होंगे, जिन्होंने बीजेपी को चंदा देने के लिए ऐप पर (रेफरल कोड का इस्तेमाल करते हुए) लगभग 100 लोगों को प्रेरित किया होगा। कोई भी यूजर अपने रेफरल कोड का इस्तेमाल कर कम से कम 10 लोगों को बीजेपी को चंदा देने के लिए कह सकेगा। रेफरल कोड पर यूजर को मुफ्त में हृड्डरूह्र मर्चेंडाइज मिलेंगे, जिसमें टी-शर्ट्स व कॉफी मग्स जैसी चीजें होंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here