नमो सप्ताह : गुब्बारे उड़ाये, कतार बनाई

0
89

बीकानेर। भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के बीकानेर आगमन के बीच ‘नमो सप्ताह’ के तहत कई कार्यक्रम के तहत आज दिनांक सोमवार को दाउजी रोड पर 600 मीटर लंबी मानव श्रृंखला का कार्यक्रम सम्पन्न हुआ सैकड़ों की संख्या में युवाओ व महिलाऔ ने हिस्सा लिया और हजारों की संख्या में पार्टी में गुब्बारे उड़ा कर भारतीय जनता पार्टी की पक्ष में ज्यादा से ज्यादा मतदान करने की अपील की गई।

कार्यक्रम के संयोजक जिला उपाध्यक्ष वेदव्यास ने बताया कि सभी दुकानदारों एवं आम लोग, मानव श्रृंखला कार्यक्रम में पधारें और कार्यक्रम को एम भव्य रूप दिया पुरी दाउजी रोड मोदी मोदी के नारों से गूंज उठी। कार्यक्रम के संयोजक जिला उपाध्यक्ष वेदव्यास ने बताया कि इसी तरह आगामी सात दिनों तक अनेक कार्यक्रम किये जायेगें और जिन युवाओं महिलाओ ने इस कार्यक्रम में भाग लिया उनका आभार व्यक्त करते हुए आगामी कार्यक्रमो में पधारने व 3 मई को होने वाली मोदी की सभा में पधारने का आह्रवान किया।


जिला उपाध्यक्ष व कार्यक्रम के संयोजक वेद व्यास ने बताया की इसी कड़ी में कल दिनांक 30 अप्रेल 2019 को जुनागढ के आगे दीपक से नमो सुस्वागतम लिखा जायेगा।  इस दौरान कार्यक्रम में प्रदेश महामंत्री कैलाश मेघवाल जिलाध्यक्ष डॉ सत्यप्रकाश आचार्य, जिला महामंत्री मोहन सुराणा, सोहन सिंह परिहार, जिला महामंत्री जसराज सिंवर, अनिल हर्ष, बजरंग तंवर, दाऊ लहरी, हेमंत कच्छावा,रजत पंवार, बजरंग भाटी, मधुरीमा सिंह, मीना असोपा, व पार्टी के सभी पदाधिकारी,पार्षद,भाजपा कार्यक्रर्ता साथ रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

*

code