महिलाओं के पर्स छिनने वाले पुलिस के हत्थे चढ़े

0
134

बीकानेर। महिलाओं का पर्स व मोबाइल छीन ले जाने की दो वारदातों का नयाशहर पुलिस ने 24 घंटे में ही पर्दाफाश कर दिया है। साथ ही महिलाओं से लूटे गए पर्स व मोबाइल भी बरामद कर लिए हैं। सीआई ईश्वरप्रसाद जांगिड़ से मिली जानकारी के अनुसार 22 मार्च को पूगल रोड़ व सर्वोदय बस्ती में महिलाओं के हाथ से बाइक सवार पर्स व मोबाइल छीन ले गया था। पुलिस ने पर्स व मोबाइल छीनने वालों की धरपकड़ के लिए एक टीम गठित की। पुलिस टीम ने 24 घंटे में ही एक नाबालिग आरोपी को दस्तयाब कर पूछताछ की, जिसमें नाबालिग ने वारदात करना स्वीकार कर लिया। पुलिस ने नाबालिग से महिलाओं से छीहने गए पर्स, मोबाइल व वारदात के उपयोग में ली गई मोटरसाइकिल भी बरामद कर ली है। सीआइ ईश्वरप्रसाद जांगिड़ के नेतृत्व में गठित पुलिस टीम में उपनिरीक्षक गुरमेलसिंह, हैड कांस्टेबल राजेश कुमार, कांस्टेबल बलवीर, वासुदेव एवं पुलिस अधीक्षक कार्यालय की साइबर सेल के कांस्टेबल दीपक यादव शामिल थे।
बाइक भी चुराई
सीआइ जांगिड़ ने बताया कि नाबालिग आरोपी से बरामद मोटरसाइकिल भी चोरी की है जो नोखा रेलवे स्टेशन से चुराई थी। नाबालिग आरोपी अपने साथियों के साथ शहर व तहसील क्षेत्रों से मोटरसाइकिलें चुराने एवं बकरिया चुनाने, पर्स, मोबाइल व चेन स्नेचिंग की वारदातें करता है। नाबालिग आरोपी को निरुद्ध कर बाल संप्रेषण गृह में भिजवाया गया है।
ऐसे पकड़ मे आया आरोपी
सीआइ जांगिड़ ने बताया कि नाबालिग आरोपी ने महिला से छीने मोबाइल को चालू रखा और उनका उपयोग करता रहा। पुलिस अधीक्षक कार्यालय की साइबर सेल के कांस्टेबल दीपक यादव ने मोबाइल की लोकेशन को ट्रेस किया। इसी आधार पर पुलिस आरोपी तक पहुंची और उसे पकड़ कर थाने लाई। पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो आरोपी ने दोनों वारदात करना कबूल कर लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

*

code