सैकड़ों में सिमटी गृहमंत्री राजनाथ सिंह की चुनावी सभा, दिखा विरोध का असर

0
577

बीकानेर। श्रीकोलायत में गृहमंत्री राजनाथ सिंह की चुनावी सभा में कम संख्या में उपस्थित हुए लोगों से साफतौर पर देवी सिंह भाटी का आक्रोश नजर आ रहा था। हालांकि भीड़ जुटाने में पार्टी के लोगों ने कोशिश जारी कर रखी थी लेकिन देवी सिंह भाटी के विरोध तथा पार्टी के अन्य नेताओं की गुटबाजी से राजनाथ की सभा एकदम ही फीकी नजर आई।
केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने सोमवार को अर्जुनराम मेघवाल के समर्थन में सभा को संबोधित किया। इस दौरान राजनाथ सिंह ने कहा कि कोलायत कपिल मुनि की तपोभूमि है, ऐसे में महर्षियों की भूमि बीकानेर को नमन करता हूं।

इसके बाद राजनाथ ने अर्जुनराम मेघवाल के पक्ष में वोट मांगते हुए कहा कि अर्जुनराम मेघवाल जो कहते हैं वो करते हैं। साथ ही उन्होंने अर्जुनराम मेघवाल को 24 कैरेट का प्रत्याशी भी बताया। अपने संबोधन के दौरान गृह मंत्री ने अर्जुनराम मेघवाल के समर्थन में जमकर पुल बांधे। इस दौरान राजनाथ सिंह ने पीएम नरेंद्र मोदी के कार्यों की भी जमकर तारीफ की।

अपने संबोधन में आगे बोलते हुए केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि आपकी अर्जुन मेघवाल से नाराजगी हो सकती है लेकिन आपको देश बनाने के लिए बीजेपी को वोट देना है। राजनाथ सिंह ने कहा कि जब हमने इंदिरा गांधी को दुर्गा कहा तो अब पीएम मोदी की जय-जयकार क्यों नहीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

*

code