शादी का झांसा देकर किया देहशोषण

0
141
देहशोषण

पीडि़ता की रिपोर्ट पर सात जनों के खिलाफ मामला दर्ज, पुलिस जुटी जांच में

बीकानेर। शादी का झांसा देकर युवती का देहशोषण करने का मामला जयनारायण व्यास कॉलोनी पुलिस थाने में दर्ज हुआ है। पीडि़ता ने सात नामजद आरोपियों के खिलाफ शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है।

जानकारी के मुताबिक खथूरिया कॉलोनी की रहने वाली युवती की ओर से दी गई रिपोर्ट में कहा गया है कि तकरीबन 6-7 साल पहले शांतिकुमार से उसकी दोस्ती हुई और दोनों का एक-दूसरे के घर पर आना-जाना शुरू हो गया था।

इस दौरान शांतिकुमार के भाई प्रदीप कुमार से दोस्ती हो गई और ये दोस्ती थोड़े समय बाद प्रेम में बदल गई। प्रदीप कुमार ने पीडि़ता को शांदी का झांसा देकर उसका देहशोषण करना शुरू कर दिया। इस बीच कई बार पीडि़ता ने उसे शादी करने को कहा लेकिन हर बार प्रदीप उसे झांसा देता रहा। इस समय में प्रदीप ने मोबाइल के जरिए पीडि़ता की अश्लील क्लीप भी बना ली। उस अश्लील क्लीप के सहारे प्रदीप पीडि़ता को डरा-धमकाकर बार-बार देहशोषण करता रहा।

पीडि़ता ने अब शादी के लिए दबाव दिया तो वह शादी करने से इनकार कर रहा है। इस संबंध में युवती पहले भी एक परिवाद पेश किया था। जिसके बाद प्रदीप व पीडि़ता के बीच समझौता हो गया था और प्रदीप ने पीडि़ता से शादी करने की बात कही थी। लेकिन कुछ समय बाद प्रदीप ने पीडि़ता से शादी करने से मना कर दिया। जिस पर पीडि़ता को मामला दर्ज करवाना पड़ा। फिलहाल पुलिस मामले की पड़ताल में जुट गई है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

*

code