लूट का मामला दर्ज, लुटेरे फरार

0
138

बीकानेर। शहर के व्यवस्तम इलाके जस्सूसर गेट क्षेत्र में दो दिन पहले तीन अज्ञात लोगों ने एक व्यक्ति के साथ लूट की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गये। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार दो दिन पहले नरसी ज्वैर्लस की दुकान ने चांदरतन पुत्र नरसीला अपने साथ एक बेग लेकर जा रहा था तभी पारीक जनरल स्टोर के पास मोटरसाइकिल आये अज्ञात युवकों ने बाइक की टक्कर मार कर चांदरतन के हाथ से बैंग छीनकर ले गये। वह संभल पाते उससे पहले वह मौके से गायब हो गये। पुलिस ने दो दिन जांच पड़ताल की कि बैंग में कितने रुपये की नगदी और सोना था। लेकिन चांदरतन ने कुछ भी नहीं बाद में उसने कल नयाशहर थाने मे अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करवाते हुए बताया कि बैंग में करीब 700-800 ग्राम सोना था। जो अज्ञात लोग लेकर फरार हो गया।
अभी भी संशय कितना सोना था
लूट की वारदात के बाद ये भी नहीं बता पा रहे थे कितने रुपये की चोरी हुई और और तो अभी भी संशय बराकरार है 700 था 800 ये अभी नहीं पता है जबकि घर जाते समय ये तो पता होगा कि बैंग में क्या- क्या डाला है लेकिन चांदरतन नहीं बता पाया इससे ये लगता है कि इनके बैंग में कही दो नंबर का माल तो नहीं था जो पुलिस से छुपा रहे हो। अगर दो नंबर का सोना नहीं होता तो उसी समय बता सकते थे कि कितना सोना है दो दिन क्यों लगते ये भी जांच का विषय है।
क्या लूट हुई?
पुलिस ने लूट के तुरंत बाद पूरे क्षेत्र में नाकाबंदी कर दी थी जिससे की कोई भी व्यक्ति जिला छोड़कर नहीं जा सके पुलिस की इतनी मुस्तेदी के बाद भी आज तीन दिन के बाद भी पुलिस खाली हाथ बैठी है उसके पास लूटरों के कोई भी सुराग नहीं लगा है। कि ये कौन लोग थे जिन्होंने इस तरह भरे बाजार से लूट की वारदात को अंजाम देकर भाग निकले ये पुलिस के लिए चुनौति बन गया है। पुलिस ने लूटरों को पकडऩे के लिए अलग अलग टीमें गठित कर जगह जगह दबिश देकर वह संदिग्ध लोगों से पूछताछ कर रही है लेकिन अभी तक कोई सुराग नहीं लगा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

*

code