बाइकर किंग रिचर्ड श्रीनिवासन की सड़क हादसे में मौत

जयपुर: राजस्थान के जैसलमेर में बेंगलुरू के जाने-माने बाइकर किंग रिचर्ड श्रीनिवासन की सड़क हादसे में मौत हो गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है। शुक्रवार को पुलिस ने बताया कि श्रीनिवासन की बाइक एक ऊंट से टकरा गई। घटना बुधवार रात फतेहगढ़ उपमंडल में उस समय हुई, जब श्रीनिवासन अपने तीन दोस्तों के साथ जैसलमेर जा रहे थे। श्रीनिवासन की मोटरसाइकिल के सामने अचानक एक ऊंट आ गया। दुर्घटना में उनके सिर में चोट लगी और बुधवार रात को उन्होंने दम तोड़ दिया। संगरूर पुलिस स्टेशन के हेड कांस्टेबल सोनाराम भाटी ने गुरुवार को पोस्टमार्टम के बाद शव को उनके परिजनों को सौंप दिया।

श्रीनिवासन के साथ बेंगलुरु से नारायण और चेन्नई से डॉ विजय और वेणुगोपाल आए थे। उन्होंने कहा कि उनका दौरा 23 जनवरी को बेंगलुरु में संपन्न होना था। श्रीनिवासन ने अपने टाइगर 800 पर बेंगलुरु और एशिया, यूरोप, अमेरिका और ऑस्ट्रेलिया के कई महाद्वीपों को कवर किया था। उन्होंने हाल ही में बीएमडब्ल्यू जीएस में अपग्रेड किया था और वह अफ्रीका में एक अभियान पर जाने की योजना बना रहे थे। पुलिस इस मामले में हर पहलू की जांच कर रही है।

इससे पहले राजस्थान में उदयपुर जिले के टीडी थाना क्षेत्र में गुरुवार देर रात ट्रक और ट्रेलर की भिड़ंत में दोनों वाहनों के चालकों की मौत हो गई, जबकि एक खलासी गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल खलासी का उपचार उदयपुर के एमबी अस्पताल में हुआ। पोस्टमार्टम प्रक्रिया के बाद शुक्रवार को दोनों चालकों के शव उनके परिजनों के हवाले कर दिए गए। हादसा ट्रक के अनियंत्रित होने की वजह से हुआ और वह टीडी क्षेत्र में डिवाइडर को तोड़ते हुए दूसरी लाइन में जा पहुंचा तथा सामने से आ रहे ट्रेलर से जा भिड़ा। हादसा इतना भयानक था कि ट्रक और ट्रेलर में इस कदर जा फंसा को उसे निकालने के लिए दो क्रेनों को दो घंटों की मशक्कत करनी पड़ी थी।