बीकानेर। निगम चुनाव में नामांकन को लेकर अब लेकर जैसे जैसे जैसे तारीख वैसे वैसे कार्यकर्ताओं की धड़कने भी बढ़ती जा रही है। टिकटों को लेकर भी भाजपा की जयपुर में कसरत पूरी हो गई है। पार्टी की ओर से जिन संभावितों के नामों को अंतिम सूची में शामिल किया है। उसमें कई वर्तमान पार्षदों की टिकट काट दी गई है। कई नये चेहरों को पार्टी ने हरी झंडी दे दी है। जिसके बाद प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां के पास सूची को अंतिम मुहर लगाने के लिये भेजा गया है। बताया जा रहा है कि दोहपर बाद प्रभारी इस सूची को लेकर रवाना हो जाएंगे।

सूत्र बताते है कि जिन टिकटों पर अ ंतिम निर्णय हो गया है। उनमें वार्ड 6 से दीपक गहलोत,वार्ड 8 से दीपक सहारण,वार्ड 13 से प्रमोद सिंह,वार्ड से 15 मनीष अरोडा,वार्ड 16 से पूजा इणखिया,वार्ड 18 से मघराम कस्वां,वार्ड 31 से निशांत गौड,वार्ड 32 से सुरेश भसीन,वार्ड 34 से संजय शर्मा,वार्ड से 39 जीतू भाटी,वार्ड 40 से मांगीलाल विश्नोई,वार्ड 42 से सुषमा बिस्सा,वार्ड 49 से राजेन्द्र पंवार,वार्ड 50 से प्रर्मिला गौतम,वार्ड 51 से बजरंग खींची,वार्ड 52 उम्मेद सिंह राजपुरोहित,वार्ड 57 से प्रदीप उपाध्याय,वार्ड 63 से ऋषिराज रामावत,वार्ड 64 से मीना आसोपा,वार्ड 73 से आरती आचार्य,वार्ड 74 से दुलीचंद शर्मा,वार्ड 80 से बुनियाद हुसैन के नाम पर टिकट पर मुहर लग चुकी है। जिनकी घोषणा होना अभी बाकी है।

कई नेताओं को टिकट वितरण में तरजीह नहीं
सूत्र बताते है कि टिकट के लिये जिन वरिष्ठ नेताओं ने अपने नाम दिए है। उनमें से कई नेताओं को तरजीह नहीं दी गई है। ऐसी जानकारी उन पार्षदों को भी टिकट नहीं दी है। जो महापौर की खिलाफत करते आएं है। उनमें से चंद पार्षदों को ही टिकट मिलेगी जो जातिय आधार पर पार्टी के लिये अहम माने जाते है।