बीकानेर। बीकानेर पश्चिम विधानसभा निवार्चन क्षेत्र से कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी डॉ बुलाकीदास कल्ला ने शुक्रवार को सघन जनसम्पर्क अभियान किया। इस दौरान उन्होंने गुर्जरो का मोहल्ला, गोगागेट, मदीना मस्जिद के पास, गोपेश्वर बस्ती में जनसम्पर्क किया।

जनसम्पर्क के दौरान आयोजित नुक्कड सभाओं को संबोधित करते हुए डॉ कल्ला ने कहा कि ये चुनाव सक्रियता और निष्क्रियता के बीच का चुनाव है। आपके वोट से बीकानेर की भी सक्रियता और निष्क्रियता तय होगी। उसका विकास या उसकी उदासीनता तय होगी। आप जनता हैं।

आपको पार्टीबाजी से ऊपर उठकर बीकानेर के विकास बारे में अब सोचना होगा। आपको तय करना होगा कि आपको अपने बच्चों के लिए शिक्षा की बेहतर व्यवस्था चाहिए या नही? अपने लिये चिकित्सा की बेहतर व्यवस्था चाहिए या नही? शहर का सर्वांगीण विकास और आधारभूत सुविधाएं चाहिए या नही? लोकतंत्र में चुनाव केवल एक प्रक्रिया है, जनता की सेवा का काम तो उसके बाद शुरू होता है।

तय कर लीजिए। अपने लिए नही, अपने बच्चों के भविष्य के लिये। हमारे बीकानेर के लिए। दस साल से हारा हुआ हूँ फिर भी यथासम्भव सबके काम कराए है, सबकी तकलीफ में साथ खड़ा रहा हूँ, सक्रिय रहा हूँ। बीकानेर के नवनिर्माण और विकास में मिलकर जान लड़ा देंगे।