अलवर। विधानसभा चुनावों के लिए अलवर जिले के रामगढ़ सीट से बसपा प्रत्याशी लक्ष्मण सिंह का दिल का दौरा पडऩे से निधन हो गया है। यह घटना आज सुबह की बताई जा रही है।

जानकारी हो कि विधानसभा चुनाव के चलते जहां पूरे प्रदेश में प्रचार का दौर चल रहा है, वहीं दूसरी ओर यह बड़ी खबर सामने आई है। अलवर जिले के रामगढ़ में बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के उम्मीदवार लक्ष्मण सिंह का हार्ट अटैक से निधन हो गया है।

जिला निर्वाचन अधिकारी ने इस पर रिपोर्ट मंगवाई है। यह रिपोर्ट चुनाव आयोग को भेजा जाएगा। चुनाव प्रचार के दौरान प्रत्याशी के निधन के कारण अब इस विधानसभा क्षेत्र का चुनाव स्थगित हो सकता है। उनके निधन की जानकारी मिलते ही जिला निर्वाचन अधिकारी ने इस पर रिपोर्ट मंगवाई है।

यह रिपोर्ट चुनाव आयोग को भेजा जाएगा। इससे पहले, मध्य प्रदेश की राजपुर विधानसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ रहे देवी सिंह पटेल का इसी महीने 5 नवंबर को हार्ट अटैक से निधन हो गया था।

बीजेपी ने देवी सिंह पटेल को कांग्रेस के मौजूदा विधायक बाला बच्चन के सामने उतारा था। पटेल पिछले चुनाव में 11 हजार मतों से बाला बच्चन से हार गए थे। हालांकि देवी सिंह पटेल ने निधन से पहले चुनाव के लिए नामांकन नहीं दाखिल किया था।