बीकानेर पूर्व विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी कन्हैयालाल झंवर ने रविवार को तूफानी दौरा कर अनेक मौहल्लों, कॉलोनियों में अपने लिए वोट मांगे।

जनसंपर्क के दौरान झंवर ने धार्मिक स्थलों पर मत्था टेका और बड़े-बुजुर्गों व माताओं के पैर छूकर मत एवं समर्थन देकर विजयी बनाने का आशीर्वाद प्राप्त किया। कांग्रेस प्रत्याशी ने सर्किट हाउस के पास स्थित चर्च में प्रार्थना की। यहां इसाई समाज की ओर से पुष्पगुच्छ भेंट कर अभिनंदन किया गया।

वहीं लालगढ़ स्थित गुरूद्वारा में कांग्रेस प्रत्याशी को सरदार दलीप सिंह,सरदार सुरजीत सिंह,सुबासिंह,हरजीत सिंह,जसबीर सिंह की ओर से सरोपा भेंट किया गया। वहीं फड़बाजार में वाल्मिकी समाज की ओर से 21 किलों का गजरा पहनाकर भव्य स्वागत किया गया। तो पंजाबी महासभा और उससे संबंधित संस्थाओं द्वारा पार्क पैराडाईज में भव्य स्वागत किया।

झंवर ने रविवार को अपने समर्थकों के साथ वैशालीपुरम,जाटों का मौहल्ला,पार्क पैराडाइज,औद्योगिक क्षेत्र रानीबाजार, डिफेन्स कॉलोनी,लालगढ़ गुरूद्वारा,तिलक नगर,होटल राजमहल,महाराणा प्रताप पार्क जेएनवी,गांधी कॉलोनी, कैलाशपुरी,खतूरिया कॉलोनी,गोल पार्क जेएनवी,संजोग नगर,नई मस्जिद फड़बाजार,श्रीराम कॉलोनी में तूफानी दौरे कर जनता से रूबरू हुए और मत देने की अपील की। इस दौरान झंवर का जगह जगह भव्य स्वागत किया गया।

जनसंपर्क के दौरान झंवर ने कहा कि राजनीति उनके लिए इबादत है सेवा का जरिया है। कांग्रेस की विकासवादी नीतियों के बारें में लोगों को बताते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी में ही सबका वर्गों का साथ व सभी वर्गों का विकास निहित है। इस दौरान वहां मौजूद लोगों से अपने पक्ष में मतदान करने की भी अपील की।

अनेक समाजों व वर्गों की ओर से किये गये अभिनंदन समारोह में पूर्व पार्षद दीपक अरोड़ा,अरविन्द मिढ्ढा,नरेश चुग,सतीश मुटरेजा,दिनेश मार्कर,मनीष चौधरी,गुलाम मुस्तफा,राहुल जादूसंगत,सत्यनारायण सुथार,ब्रजेन्द्र सिंह,विजय अग्रवाल,हरेन्द्र सिंह,बनवारी शर्मा,डॉ तनवीर मालावत,शिव अरोड़ा,नरेन्द्र सिंह,हरिराम चौधरी,अहमद अली,ओमप्रकाश पंचारिया,गोपीकिशन,विजय नवलखा,ओमप्रकाश पारीक,अजमल,मोहन चौधरी,मुन्नीराम स्वामी,रेवदास,हमीद,देव जोशी सहित बड़ी तादात में वार्डो के वांशिदे शामिल थे।