चोर व उठाईगिरे सक्रिय, चार मामले दर्ज

0
71

बीकानेर। इन दिनों शहर में चोरों व उठाईगिरों के हौसले बुलन्द हो गए हैं। गुरुवार को विभिन्न थानों में चोरी के चार मामले दर्ज किए गए हैं।

नयाशहर थानान्तर्गत ख्वाजा कॉलोनी निवासी प्रकाश भाट ने थाने में मोटरसाइकिल चोरी होने का मामला दर्ज करवाया गया है। प्रकाश ने बताया कि उसकी मोटरसाइकिल 2261 रामपुरा बस्ती स्थित भैरूजी मंदिर से अज्ञात जन उठा कर ले गया है।
सदर थाने में गंगाशहर निवासी प्रदीप सिंह राजपूत ने पीबीएम परिसर जनाना अस्पताल के पास से मोटरसाइकिल अज्ञात व्यक्ति द्वारा चोरी किए जाने का मामला दर्ज करवाया गया है।

वहीं पलाना निवासी हरिशंकर जाट ने सदर थाने में मामला दर्ज करवाया है कि म्यूजियम सर्किल के समीप किसी ने बस में रखी परिवादी की सूटकेश में से अज्ञात व्यक्ति ने सोने के गहने चुरा लिए हैं।

खाजूवाला के लेखाकार खण्ड मुख्य चिकित्सा अधिकारी तथा साले की होली निवासी आनन्द पुरोहित ने सदर थाने में एक बैग जिसमें तीन चैक बुक तथा लेपटॉप अज्ञात द्वारा चुराए जाने का मामला दर्ज करवाया है। रिपोर्ट के अनुसार बीएसएनएल ऑफिसर तथा कचहरी के आसपास से किसी ने उठा लिए हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here